सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की सेहत को लेकर दिया ये बयान

0

मुंबई। इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों से घिरे हुए हैं। इन सब विवादों के बीच कपिल का करियर भी मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं। कपिल शर्मा के विवादित ट्वीट के बाद और फिर जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौज का ऑडियो वायरल होने के बाद से ही वे कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए है।

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर

जर्नलिस्ट ने कपिल शर्मा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। कपिल ने लगातार ट्वीट कर सबको बुरा भला कहा है। कपिल इन सब बढ़ते विवाद के कारण मानसिक बीमारी से जुझ रहे हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के बारे में भी खबरे आ रही हैं कि चैनल इस शो को बंद करने जा रह हैं।

कपिल की खराब स्थिति को देखकर उनके कुछ को-एक्टर्स उनके सपोर्ट में उतर आए है। जैसे भारती सिंह, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, किकु ने कपिल शर्मा को टाइम देने की बात कही। इसी बीच कपिल के पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर ने कपिल की सेहत को लेकर बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से कपिल के बारे में बात करते हुए पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि कपिल के तरीका और भाषा सही है?

इस पर सुनील ग्रोवर ने जवाब देते हुए कहा, “इस बारे में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और उनके परिवार को भी उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए। वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करेंगे।” सुनील ने इसके आगे कुछ न कहते हुए हुए बड़े ही शांत और मजाकिया अंदाज में इंटरव्यू समाप्त कर दिया।

शिल्पा शिंदे के साथ नजर आ रहे हैं सुनील- इन दिनों शिल्पा शिंदे के साथ डॉक्टर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर क्रिकेट बेस्ट कॉमेडी शो में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन – हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं। प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं शिल्पा उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

इस शो की खासियत ये है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के ग्रीनरूम के कुछ मज़ेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाएगा। जियो धन धना धन शो के नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे। शो MyJio ऐप पर देखे जा सकेंगे। सुनील ग्रोवर के शो में तो करोड़ों के इनाम मिलेंगे ही, मैच को देखना भी अब उतना ही आसान होगा। क्रिकेट मैच का कोई भी क्षण दर्शक मिस ना करें इसके लिए जियो 251 रू में 102GB वाला डेटा पैक लाया है जिससे क्रिकेट के दीवाने जब चाहें जहां चाहें LIVE मैच देख सकते हैं।

loading...
शेयर करें