पुरानी टीम के साथ ‘दन दना दन’ करने को तैयार सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा को मिलेगी कड़ी टक्कर

0

मुंबई। कपिल शर्मा को टक्कर देने बहुत जल्द सुनील ग्रोवर भी अपना नया शो लेकर आने की तैयारी में हैं। इससे भी बड़ी खबर ये है कि सुनील के शो में कपिल के पुराने शो की पूरी टीम नज़र आएगी। सुनील के शो की थीम भी बिलकुल अलग है, आईपीएल के सीजन में सुनील ने शो की थीम क्रिकेट कॉमेडी रखी है।

कपिल शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील के शो का नाम ‘दन दना दन’ रखा गया है। इस शो को जियो एप पर टेलीकास्ट किया जाएगा। शो की टाइमिंग हर हफ्ते शुक्रवार शनिवार रखी जाएगी। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार होगा कि कोई कॉमेडी शो डिजिटल टेलीकास्ट किया जाएगा। हाल ही में सुनील ग्रोवर चेन्नई सुपरकिंग की टीम के साथ शूट‍िंग करते नजर आए थे।

बता दें, कपिल शर्मा के शो का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हो चुका है जिसका नाम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ है। हालांकि कपिल के शो को ज्यादा अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला था। वैसे सुनील के शो की थीम जरा हटकर है। आईपीएल मैच के दौरान ये होने वाली मैच की इनिंग पर चर्चा करेंगे। इसी के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगेगा। इसके पहले ऐसा शो नहीं आया हैऔर आइपीएल का सीज़न की शुरुआत होने वाली है। अब देखना होगा कि सुनील के शो को दर्शकों का कैसा रिस्पॉस मिलता है।

loading...
शेयर करें