सुनील ग्रोवर के हाथ लगा बॉलीवुड का बड़ा प्रोजेक्ट, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

मुंबई। एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें सलमान खान की फिल्म भारत के लिए साइन कर लिया गया है। आने वाली इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं। यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। बात करें फिल्म की तो अली अब्बास और सलमान खान एकदूसरे के साथ यह तीसरी फिल्म बना रहे हैं।

फिल्म को लेकर अब्बास कहते हैं रि भारत में सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे। यकीनन सलमान और सुनील की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी और बड़े पर्दे पर मिलकर दोनों अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे। ‘भारत’ वर्ष 2014 दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है।

फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की कंपनी रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज करेगी। फिल्म वर्ष 2019 में ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

कहा जा रहा फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी नज़र आने वाली हैं। सलमान खान ने खुद अपन्रे ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। सलमान ख़ान ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में अपने ट्विटर एकाउंट से एलान किया है। सलमान ने लिखा- भारत… आपकी घर वापसी का स्वागत करता है। जल्द ही आपसे मिलूंगा। वैसे हमारी फ़िल्म हिंदी है। इसके बाद सलमान ने विंक का इमोटिकॉन बनाया है। भारत को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Related Articles