कपिल के बर्थडे विश पर सुनील का ये जवाब आपको हैरान कर देगा

0

मुंबई। देशभर में ‘गुत्थी’ के नाम से फेमस सुनील ग्रोवर ने कल अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सुनील कॉमेडियन के साथ- साथ बहुत अच्छे एक्टर भी हैं। इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने भी सुनील गोवर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं जिसका सुनील ने कुछ ऐसा जवाब दिया।

कपिल ने ट्विटर पर लिखा, सुनील ग्रोवर पाजी जन्मदिन की आपको बहुत बधाई हो… भगवान आपको इस दूनिया की सारी खुशि‍यां दे. बहुत बहुत प्यार..। सिर्फ कपिल ही नहीं सुमोना चक्रवर्ती ने भी सुनील संग तस्वीर पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

जिसपर सुनील ने जवाब दिया, धन्यवाद भाजी! खुश और स्वस्थ रहें… आपको बहुत प्यार… . । सुनील के इस ट्वीट को देख ऐसा लगता है कि वह भी कपिल की सारी परेशानियों से अनजान नहीं हैं और उनकी स्वास्थ्य हालात को भी जानते हैं, तभी तो सुनील ने लिखा कि अपनी सेहत का ख्याल रखना।

कपिल और सुनील का झगड़ा किसी से छिपा नहीं है, जब से सुनील ने कपिल का शो छोड़ा है तब से ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी गिरती जा रही है। कपिल भी इस बात से बहुत परेशान रहते हैं। कपिल ने हाल ही में अपने फैंस से वीडियो चैट में कहा था कि वो शो पर सुनील की वापसी का हमेशा खुले दिल से स्वागत करते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ जितना उनका है उनता ही सुनील का है, वो जब चाहें शो में वापसी कर सकते हैं। हालांकि सुनील कई बार बोल चुके हैं कि कपिल के शो में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है।

 

loading...
शेयर करें