Sunny Deol ने Deep Sidhu से संबंधों को किया खारिज, लोकसभा चुनाव में थे साथी

नई दिल्ली: कृषि बिल ( Agricultural Bill ) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने प्राचीन लाल किले ( Red Fort ) पर अपना झंडा लहरा दिया। जिसके बाद से इसको लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस समय लाल किले पर झंडा फहराया गया था उस समय पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ( Deep Sidhu ) मौके पर मौजूद थे। जिससे वह अब सवालों के घेरे में आ गए हैं। वहीं 2019 लोकसभा चुनाव में दीप सिद्धू BJP सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) के साथ दिखाई दिए थे। इस पर सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दी है।

सनी देओल ने संबंधों को किया खारिज

BJP सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) ने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ( Deep Sidhu ) के साथ किसी भी संबंध होने की बात को खारीज कर दिया है। बता दें कि सनी देओल जब 2019 में पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उस समय एक्टर दीप सिद्धू उनके साथी थे। लेकिन सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धू के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद उनसे दूरी बना ली थी।

सांसद सनी देयोल ने किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद ट्वीट कर कहा, “लाल किले पर जो कुछ भी हुआ उसे लेकर मैं बेहद दुखी और निराश हूं। मैं 6 दिसंबर को पहले ही अपने एक ट्वीट में यह स्पष्ट कर चुका हूं कि मेरा और मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

खबरों के मुताबिक दीप सिद्धू ने Facebook पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दावा किया कि वह कोई योजनाबद्ध कदम नहीं था और उन्हें कोई साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए जैसा कट्टरपंथियों द्वारा किया जा रहा है। दीप सिद्धू ने कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराने के लिए हमने ‘निशान साहिब’ और किसान झंडा लगाया और साथ ही किसान मजदूर एकता का नारा भी लगाया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में मचे तांडव पर सरकार नाराज, तुरंत एक्शन लेने के दिए निर्देश

Related Articles