फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल बनायेंगे सनी देओल

सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र और भाई बॉबी देओल के साथ सुपरहिट फिल्म अपने का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र और भाई बॉबी देओल के साथ सुपरहिट फिल्म अपने का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

सनी देओल ने फ़िल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, “बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दीवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। ”

धर्मेंद्र ने भी ट्वीट करके यह जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी कि अपने 2 लेकर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लिखा, “आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हमने अपने 2 बनाने का फ़ैसला किया है।” ख़ास बात यह है कि इस बार देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।

गौरतलब है कि फिल्म अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में प्रदर्शित अपने को भी निर्देशित किया था। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ आये थे। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने ही किया था। फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में थे।

इसे भी पढ़े: बहुचर्चित हिरण शिकार मामले सलमान को मिली हाजरी माफी

Related Articles

Back to top button