सनी देओल अब सांसद भगवंत मान से सीखेंगे राजनीति के गुण

बॉलीवुड एक्टिंग छोड़ राजनीतिमें कदम रखने वाले सनी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने एक सलाह दी. जिसमे उन्होंने सनी देओल को संगरूर चुनाव क्षेत्र के सांसद भगवंत मान से सिखने की बात की. इसको धर्मेन्द्र ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया. जिससे एक यूजर ने सनी देओल की एक फोटो ट्व‍िटर पर शेयर की थी जिसमें वे एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने सनी के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है डै‍श‍िंग. इसी तस्वीर का जवाब देते हुए धमेंद्र ने सनी को सलाह दी कि वे संगरूर के सांसद भगवंत मान से कुछ सीखें. धमेंद्र ने अपने पोस्ट में लिखा ‘सनी, मेरे बेटे, कोशिश करो कि संगरूर के सांसद भगवंत सिंह मान जो कि मेरे बेटे जैसा है, उनसे कुछ सीखो, क्या त्याग किया है, भारत मां की सेवा करने की, जीते रहो…मान बहुत बहुत मान है मुझे आप पर…’ धमेंद्र के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है.

उनके ट्वीट पर एक यूजर ने पूछा ‘क्या त्याग किया है मान ने?’ इस पर धर्मेंद्र ने भी तुरंत जवाब दिया ‘अपना करोड़ों का पेशा, अपनी फिल्मी करियर.’ हालांकि धमेंद्र के इस ट्वीट पर लोगों को कंफ्यूजन हुआ कि आखिर वे कहना क्या चाहते हैं और उन्होंने भगवंत मान को क्यों चुना. बता दें कि 17वीं लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से लड़ने वाले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पहली बार में ही सांसद चुने गए. हाल ही में सनी गुरदासपुर में अपने प्रतिनिधि नियुक्त करने के मामले को लेकर चर्चा में आए थे. दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के मुताबिक सनी ने एक स्क्रीन राइटर गुरप्रीत सिंह पल्हेरी को प्रतिनिधि नियुक्त किया है. गुरप्रीत सनी के लोकसभा क्षेत्र का काम संभालेंगे और उनकी गैरमौजूदगी में उनका प्रतिनिधित्व करेंगे. इस मामले पर विपक्ष ने सनी देओल पर हमला भी किया. बाद में सनी ने ट्वीट करते हुए सफाई देते हुए बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सनी ने कहा कि उन्होंने पर्सनल असिस्टेंट नियुक्त किया है जो कि गुरदासपुर ऑफिस में उनका प्रतिनिधित्व करेंगे.

वहीं फिल्मी करियर में सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म ब्लैंक में देखा गया था. सनी जल्द ही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डायरेक्शन में भी हाथ आजमाने वाले हैं. इस फिल्म से उनके बेटे करण देओल अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.

Related Articles