सनी देओल की घायल वन्‍स अगेन के साथ ये क्‍या हो गया

मुंबई। एक्‍शन हीरो सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ अब इस महीने नहीं रिलीज होगी। यानि दर्शकों को यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देखने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा।  ‘घायल वन्स अगेन’ के ऑफिशियल ट्विटर पेज से इसकी घोषणा की गई है। अब यह  फिल्म पांच फरवरी को रिलीज होगी।

ghayal-1

पहले सलमान के कारण टली थी फिल्म

‘घायल वन्स अगेन’ की रिलीज डेट पहले भी टाली जा चुकी है। यह फिल्म सबसे पहले सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, मगर बॉक्स ऑफिस पर टक्कर की वजह से इसकी रिलीज डेट बदल दी गई।

सनी दिखेंगे एक्‍शन रोल में

सनी देओल इस फिल्म से एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। इस थ्रिलर फिल्म में एक्शन सीन की भरमार है। वहीं दमदार डायलॉग्स भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने वाले हैं। यहां तक कि सनी देओल इस फिल्म में गंजे लुक में भी नजर आने वाले हैं।

कहानी और निर्देशन दोनों सनी का

‘घायल वन्स अगेन’ का ट्रेलर देखकर उम्मीद है कि यह दर्शकों को अपनी तरफ खिंचने में कामयाब रहेगी। वहीं फैंस के लिए तो सनी देओल का होना ही काफी है। यह उनकी 1990 की सुपरहिट फिल्म ‘घायल’ की सीक्वल है। इसे उन्होंने खुद निर्देशित भी किया है और इसकी कहानी भी खुद ही लिखी है। इस फिल्म में सोहा अली खान और ओम पुरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button