सनी देओल के रोड शो में फैन्स ने लगायें उनकी ही फिल्मों के नारे

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल  को गुरदासपुर  से टिकट दिया है. पार्टी में शामिल होने के बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि सनी की लोकप्रियता का भारतीय जनता पार्टी को फायदा हो सकता है. आज सनी ने बीजेपी का प्रचार करते हुए बाड़मेर में एक रोड शो किया. सनी वहां के सांसद कैलाश चौधरी के लिए कैंपेनिंग कर रहे थे. उनकी रैली में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. साथ ही उनके फैन्स ने रोड शो में उनकी फिल्म के डायलॉग्स को नारों के रूप में इस्तेमाल किया. रोड शो का एक वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी एक गाड़ी में सवार है और फैन्स उन्हें उनकी एक तस्वीर तोहफे के रूप में दे रहे हैं. साथ ही उनकी फिल्म गदर के डायलॉग ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा’ का प्रयोग किया जा रहा है. इसके अलावा फैन्स ने ‘तारीख पे तारीख’ के भी नारे लगाए. यह सनी की फिल्म ‘दामिनी’ का डायलॉग है.

आपको बता दें कि 23 अप्रैल को सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे. रक्षामंत्री एवं भाजपा नेता निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में वह बीजेपी का हिस्सा बने थे. उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी हेमा मालिनी पहले से ही पार्टी का हिस्सा है. हेमा मालिनी इस बार के लोकसभा चुनाव में मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

Related Articles