आज रिलीज़ होगी सनी लियानी की बायोपिक, रियल स्टोरी के कुछ पहलू होंगे बयां

मुंबई। हाल ही में सनी लियोनी के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज़ का टीज़र लॉन्च हुआ था। जिसमें उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाई गई थी। बात करें उनकी बायोपिक की तो कहा जा रहा है कि जल्द ही वेब प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है। जिसके साथ आज यानि 16 जुलाई को इसके सीज़न का प्रीमियर रखा गया है।

Image result for Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone

इससे पहले सोशल मीडिया पर अपने इस फिल्म के ट्रेलर से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। खबरों की माने तो इस ट्रेलर के व्यूज़ 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा है। इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार निभाएंगी लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी। वे दुबई में जन्मी हैं। रयसा 14 साल की हैं। वे इस कहानी में सनी लियोनी के बचपन का किरदार निभाएंगी। पहले वे 2017 में फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वे लंदन से अपनी स्कूलिंग कर रही हैं।

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं।

सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज के ट्रेलर की रिलीज के बाद इस पर विवाद भी शुरू हुआ था। एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई थी।

Related Articles