Sunny leone कैसे बनीं पोर्न स्‍टार और किसने दिया उन्‍हें ये नाम

0

Sunny leone… एक नाम जिसे गूगल के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दबंग सलमान खान से भी ज्‍यादा सर्च किया गया। लेकिन क्‍या है इस नाम के पीछे का सच। Sunny leone का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। लेकिन उनकी पहचान पोर्न स्‍टार और अब फिल्‍म स्‍टार सनी लियोनी के तौर पर है।

Sunny leone

Sunny leone की जिंदगी

बीते दिनों Sunny leone ने अपने जिंदगी के कुछ अनछुए पन्‍नों को खाेला। एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्‍होंने बताया कि वह करनजीत कौर वोहरा से Sunny leone कैसी बनीं। सनी ने बताया कि एक बार उन्‍होंने पेंटहाउस नाम की एडल्ट मैग्जीन के लिए पोज दिए, जिसके बाद उनके पास नए प्रस्तावों की झड़ी सी लग गई। सनी लियोनी को मैग्जीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया। इसमें पैसा और देश-विदेश घूमने के अवसर भी बहुत थे। शायद यही वजह थी कि उन्होनें पोर्न फिल्मों की दुनिया में अपने कदम आगे बढ़ा दिए थे।

पढ़ें : ये हैं पाकिस्‍तान की सनी लियोनी, देखिए तस्‍वीरें

Sunny leone कहती हैं, ‘जब आप पेंटहाउस पेट बनती हैं, तो आपको दुनिया भर के रेडियो कार्यक्रमों, टीवी और मैगजीन शूट के लिए भेज जाता है। मैं उस वक्त 19 साल की थी और यह सब मेरे लिए एक अलग ही दुनिया की तरह था। इसी दौरान मैं एक मैगजीन को इंटरव्यू दे रही थी और उन्होंने पूछा कि आप अपना क्या नाम रखना चाहती हैं? तो मैंने कहा, सनी कैसा रहेगा? आखिरी नाम आप कुछ भी रख लो… उस वक्त मैंने इस बारे में जरा भी नहीं सोचा था। सनी तो मेरे भाई संदीप का पुकारू नाम है।

पढ़ें : Sunny Leone के फैन हैं तो जान लीजिए उनके टॉप 20 राज

साल 2012 में आई हिट फिल्म जिस्म 2 में लीड रोल के साथ एडल्ट फिल्म स्टार Sunny leone के करियर को एक नई दिशा मिली थी। भारत में उनकी खासी चर्चा रही और वह लगातार दो वर्षों तक गूगल पर सबसे ज्यादा ढूंढ़ी गई सेलेब्रेटी रहीं। चार साल और करीब दस फिल्में करने के बाद भी सनी लियोनी खुद को एक साधारण लड़की मानती हैं।

 

loading...
शेयर करें