Sunny Leone के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप, आखिर क्या है वजह

बॉलिवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone)  एक नई मुश्किल में फंस गई हैं। हाल में सनी (Sunny Leone) के खिलाफ एक इवेंट मैनेजर ने कोची में धोखाधाड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी।

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्टर सनी लियोनी (Sunny Leone)  एक नई मुश्किल में फंस गई हैं। हाल में सनी (Sunny Leone) के खिलाफ एक इवेंट मैनेजर ने कोची में धोखाधाड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद केरल पुलिस ने राजधानी तिरुअनंतपुरम के प्राइवेट रिजॉर्ट में सनी लियोनी से लंबी पूछताछ की है। शिकायत के मुताबिक सनी लियोनी ने 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

सनी लियोनी
सनी लियोनी

अब सनी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर पर गलत सूचना साझा करने का आरोप लगाया है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि कानून इस पर जरूर कार्रवाई करेगी। सनी ने कहा, “आधी-अधूरी जानकारी उतनी ही खतरनाक है, जितनी कि मिस-रिपोर्टिग का। एक कलाकार के तौर पर मेरा काम ही मेरी पूजा है। आयोजकों के लिए मैंने कई बार अपने खुद के शेड्यूल में भी बदलाव किया है, मैं विनम्रता के साथ उन्हें समझने का प्रयास करती हूं, लेकिन इनके द्वारा किसी डेट का निर्धारण ही नहीं किया गया था।

यह भी पढ़े:  बसंत पंचमी 2021 Date: शुभ कार्यों के लिए खास है बसंत पंचमी

अगर आप किसी कलाकार का वक्त लेते हैं, तो आपको आगे से उसे भुगतान भी तो करना है, लेकिन इन्होंने आखिरी वक्त तक ऐसा नहीं किया.” बताया जा रहा है कि सनी लियोनी ने पुलिस की पूछताछ में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने पैसा लिया था लेकिन उनका इरादा इवेंट मैनेजर को धोखा देना नहीं था। सनी ने कहा है कि उनके मैनेजर ने पैसा लिया था और उन्होंने इवेंट के लिए डेट्स भी दी थीं मगर इवेंट मैनेजर उन डेट्स पर कार्यक्रम नहीं कर सका और इसीलिए यह मुद्दा उठा। अब पुलिस इस केस में सनी लियोनी के बयान के आधार पर जांच करेगी।

Sunny Leone ने कहा

सनी लियोनी (Sunny Leone) आगे कहती हैं, “ऐसा हो ही नहीं सकता कि मैंने किसी को डेट दिया हो और इवेंट में टाइम पर न पहुंचूं। इन्होंने मुझे समय पर भुगतान नहीं किया, कोई डेट फाइनल नहीं किया, जिससे मैं नाराज हो गई, क्योंकि मेरी कुछ दूसरे कमिटमेंट भी हैं। यह एक मुश्किल घड़ी है, जहां हम खुद को जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं, ताकि इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर आ सके।

यह भी पढ़े: Sunny Deol ने Deep Sidhu से संबंधों को किया खारिज, लोकसभा चुनाव में थे साथी

Related Articles

Back to top button