’बेबी डॉल’ पर लगा 29 लाख के फ्रॉड का आरोप, पुलिस कर रही पूछताछ

सनी पर 29 लाख रुपये का फ्रॉड पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर। शियास ने लगाया है। शियास ने सनी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने साल 2016 से 12 इवेंट के 29 लाख रुपये ले रखे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल सनी लियोन पर 29 लाख रुपये के फ्रॉड का आरोप लगा है। इसी वजह से  केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से पूछताछ भी की है। हालांकि सनी ने खुद को निर्दोष बताते हुए क्राइम ब्रांच के आगे अपना पक्ष भी रखा रख दिया है।

बता दें कि सनी पर 29 लाख रुपये का फ्रॉड पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर। शियास ने लगाया है। शियास ने सनी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने साल 2016 से 12 इवेंट के 29 लाख रुपये ले रखे हैं। लेकिन रुपये लेने के बाद भी उन्होंने एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया है। आर। शियास ने सारे डॉक्यूमेंट्स सबूत के तौर पर एजेंसी के सामने पेश भी किया है।

शिया ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी जिसे बाद में क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया थाl शिया ने आरोप लगाया था कि सनी लियोन ने 29 लाख रुपए लिए हैं और दो कार्यक्रमों में भाग लेने का वादा किया थाl हालांकि वह उन कार्यक्रमों में नहीं आईl

यह भी पढ़ें: Delhi: ओखला इलाके में लगी भीषण आग, झुग्गियां जलकर खाक

गौरतलब है कि सनी इन दिनों केरला में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।हालांकि अभी तक इसपर सनी की किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई हैl वहीं हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह क्रिकेट खेलती नजर आ रही थीl दरअसल उनका इशारा भारत और इंग्लैंड की टेस्ट मैच की ओर थाl उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘क्या मैं इंग्लैंड के लिए किट पैक कर लूं? भारतीय क्रिकेट टीमl’

यह भी पढ़ें: डबल मर्डर से गाजियाबाद में दशहत, 2 महिलाओं की निर्मम हत्या व 3 बच्चे घायल

सनी की अकमिंग फिल्म की बात की जाए तो सनी जल्द ही एक एक्शन मूवी में नजर आने वाली हैं। MX प्लेयर पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के बारे में सनी लियोन ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये उस दौर की कहानी है जिसे सनी हमेशा से पर्दे पर दिखाना चाहती थीं।

Related Articles

Back to top button