सनी लियोनी ने पति संग मुंबई में किया बायोपिक का धमाकेदार प्रमोशन

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। सनी लियोनी की बायोपिक का हाल ही में अभी ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर में ही सनी लियोनी का हॉट एंड बोल्ड अंदजा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर सनी के फैंस को यह ट्रेलर बहुत पसंद भी आया जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में भी रहा। अब सनी लियोनी ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के प्रमोशन में जुट गई हैं।

बीते सोमवार को सनी लियोन मुंबई के अंधेरी स्थित हार्ड रॉक कैफे में नजर आई जहां सनी फिल्म का प्रमोशन करने आई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी लियोनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई। बता दें कि सनी की यह फिल्म एक वेब सीरीज है।

एक्ट्रेस सनी लियोनी के जीवन पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सनी लियोनी ने पत्रकारों के कई सारे सवालों के जवाब दिए। अपनी इमेज को लेकर देश में लगातार आलोचनाओं का शिकार रहीं सनी लियोनी ने सवाल के जवाब में कहा कि, उन्हें लगता हैं वो सॉफ्ट टारगेट हैं, बाकी उन्हें लोगों की बातों अब से फर्क नहीं पड़ता। वहीं पोर्न इंडस्ट्री संबेधित सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि अगर पोर्न को दुनिया में ज्यादातर लोग गलत समझते पोर्न इंडस्ट्री बंद हो चुकी होती।

पता हो कि सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले पोर्न इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में ‘बिग बॉस’ सीजन पांच में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरी। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ के लिए साइन कर लिया था।

फिल्म ‘जिस्म-2’ के बाद सनी ने बॉलीवुड में ‘रागनी एमएमएस-2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्में भी कीं। अब सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं। सनी अपनी जिंदगी के इस पूरे सफर को वेब सीरीज के द्वारा बयां करना चाहती हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी।

loading...
शेयर करें