अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बच्चों के साथ गंगा घाट पहुंची सनी लियोन, फ़ोटोज़ वायरल

मुंबई: अपने दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोन अपनी फिल्मों, शोज को लार चर्चा में रहती हैं। अब खबर आई है की सनी अपने गोद लिए हुए  जुड़वां बेटों Noah and Asher के साथ गंगा घाट पहुंची हैं। यहां सनी दोनों बेटों के साथ अपने पेरेंट्स की अस्थियां विसर्जित करने पहुंची थीं।

अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर सनी ने खुद फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सनी की मां का 2008 और पिता का 2010 में देहांत हुआ था। इस फोटो में वह अपने दोनों सेरोगेसी से जन्मे बच्चे ऐसर और नोह के साथ दिखाई दे रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा कि वह अपने नये प्रोजेक्ट्स पर काम करने जा रही है। हालांकि उन्होंने अभी इसकी पुष्टि नहीं की। हालांकि ट्विन्स बच्चों के साथ गंगा घाट पहुंची सनी लियोन के साथ कास्टिंग डायरेक्टर सनी राजानी और मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका भी नजर आये, जो उनके अगले प्रोजेक्ट के हिस्सा हैं।

सनी ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि आखिरकार उनके बच्चे को गंगा घाट पर उनके पैरेंट्स से हैलो करने का मौका मिल गया, जहां उन्होंने उनकी अस्थियां विसर्जित की थी। वे जल्द ही नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही हैं और उन्हें यहां पर उनका आशिर्वाद मिल गया।

बता दें कि एमटीवी पर आने वाला शो ‘स्प्लिट्सविला’ सीरीज का 11वां सीजन शुरू होने वाला है। सनी लियोन कई साल से इस प्रोग्राम की होस्ट बनती आईं हैं। उम्मीद है वह इसी रिएलिटी शो के बारे में बात कर रही हैं। फिलहाल अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। ‘स्प्लिट्सविला’ में सनी लियोन के साथ उनको को-होस्ट रणविजय सिंह भी होते हैं, जो पहले ‘रोडीज’ के विनर भी हैं।

Related Articles