Sunny Leone मां बनने वाली हैं

0

Actress Sunny Leone during a programme to promote her upcoming film `Ragini MMS 2` in Lucknow on March 12, 2014. (Photo: IANS)

पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बनीं सनी लियोनी असल जिंदगी में मां बनने वाली हैं। उन्‍होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में यह खुलासा किया है।

सनी और उनके पति डेनियल एक अरसे से इस सुख को हासिल करना चाहते थे। लेकिन सनी के टफ शिड्यूल के कारण देर हो रही थी। अब सनी ने फिल्‍मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। सनी और डेनियल अब एक-दूसरे को क्‍वालिटी टाइम दे रहे हैं।

देखें तस्‍वीरें : Sunny leone को घाघरा-चोली में नहीं देखा होगा आपने

सनी का कहना है कि उनके पति डेनियन उनकी जिंदगी में आए सबसे अच्‍छे दोस्त हैं। इसलिए वो उनके सामने एकदम सहज रहती हैं। वे अपने पति डेनियल वीबर से कुछ नहीं छुपाती, चाहे वो अच्छा हो या खराब।

सनी लियोनी ये कहा कि चाहे वक्त कैसा भी हो, अच्छा या बुरा वो उनके पति एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते। य‌ही नहीं, सनी लियोनी डेनियल से हर मामले में सलाह लेती हैं। इस मामले में भी उनके पति की सहमति है।

सनी ने वेबसाइट को बताया कि उनकी सास भी हर हफ्ते उनसे शिकायत करती हैं कि कि सनी उन्‍हें दादी क्‍यों नहीं बना रहीं। लेकिन अब सनी के इस फैसले के बाद उनकी सास काफी खुश हैं और आने वाले मेहमान के लिए तैयारियां कर रही हैं।

सनी के मुताबिक उनके पति डेनियल की मां को अपने होने वाले पोते-पोतियों को अपनी गोंद में खिलाने की चाहत है। उनकी दादी उस दिन का बेसब्री से इंजतार कर रही हैं, जब सनी उन्हें दादी बनाएंगी।

फिलहाल सनी और डेनियल साथ मिलकर काम कर रहे हैं। सनी अभिनय का हिस्सा संभाल रही हैं व उनके पति पैसे के लेनदेन से लेकर उनके लिए भूमिकाएं चुनने तक की।

सनी लियोनी जिस्म 2,  ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘कुछ कुछ लोचा है’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्म ‘मस्तीजादे’ अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी झोली में दो और फिल्में हैं, जिनकी शू‌टिंग चल रही है। लेकिन इस टफ शिड्यूल ने सनी ने थोड़े वक्‍त के लिए छुट्टी ले ली है।

loading...
शेयर करें