सनी लियोन के बायोपिक में खुलेंगे सनी की जिन्दगी से जुड़े ये अहम राज

मुंबई। पोर्न की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफ़र तय करना एक्ट्रेस सनी लियॉन के लिया आसन नहीं था। सनी के जीवन पर बन रही बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कैसे एक साधारण सी लड़की करनजीत कौर पोर्न स्टार सनी लियॉन बन जाती हैं।

इस बायोपिक में कई एक ऐसी सनी की जिन्दगी से जुड़ी बातें उजागर होंगी जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। अब आप सोच रहे होंगे इस फिल्म को देखने जाने की क्या वजह हो सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको इस फिल्म को देखने की वजह बताते हैं।

सनी की इस बायोपिक में सनी की जिन्दगी के वो राज खुल गये हैं जो शायद ही किसी को पता होंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा सनी लियोनी ने अपनी virginity को 16 साल में ही खो दिया था। वही 11 साल की उम्र में सनी लियोन ने पहली बार किस किया था। जब सनी के पास काम नहीं था तो पहले सनी ने जर्मन बेकरी में काम किया था। घरों में अखबार बाटें थे। इसके बाद वह नर्स की पढ़ाई करने के लिए ऑरेज काउंटी गई जहां उनकी मुलाकात क्लब में डांस करने वाली महिला से हुई जिसके बाद सनी एलेन से जो पेंटहाउस मैग्जीन के मालिक थे जिसकी मैगजीन के लिए सनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया था।सनी लियोन कैसे पोर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में आकर विवादों से घिर जाती हैं, कैसे भारत में उन्हें बैन करने की मांग होती है।

रागिनी एमएमएस 2 के प्रमोशन के दौरान जब सनी मुंबई के सिद्धीविनायक मंदिर में अपनी आने वाली फिल्म की कामयाबी के लिए मन्नत मांगने गईं थीं उस दौरान भी कई संगठनों और पुजारियों ने इसका विरोध किया था। फिर भी इस नफरत के बीच सनी अपनी पहचान बनाने में कामयाब होती हैं। इसकी कहानी भी परदे पर दिखाई जाएगी।सनी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लिया था और यहीं से उनकी किस्मत ने नया मोड लिया।

इस शो के दौरान ही उन्हें फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। सनी ने ‘जिस्म 2’ से अपना डेब्यू किया। फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ का गाना ‘लैला तेरी’ काफी पापुलर हुआ और इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मांग और बढ़ गई।

Related Articles