सनी लियोनी ने अपनी बेटी के साथ की बोल्ड तस्वीर पोस्ट, जमकर हो रही हैं ट्रोल

मुंबई: आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना बहुत आम बात है। हर दिन कोई न कोई सेलेब अपनी फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होता रहता है। अभी हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी के पति डैनियल वीबर ने अपने परिवार के साथ अपनी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके चलते सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

तस्वीर

दरअसल, सनी लियोनी और उनके पति ने साल 2017 में एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था और उसका नाम निशा रखा था। इसके बाद इस कपल ने सोरोगेसी के माध्‍यम से जुड़वा बच्चों को भी जन्म दिया। सनी और उनके पति अक्सर इन बच्चों के साथ तसवीर शेयर करते रहते हैं।

इसी क्रम में सनी के पति डैनियल वीबर ने फादर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी निशा और पत्नी सनी के साथ नजर आ रहे हैं। तसवीर इसलिए बोल्ड है क्योंकि जहां डैनियल इसमें टॉपलेस हैं वहीं सनी और उनकी बेटी बिल्कुल न्यूड दिख रही है।

इस तस्वीर में सनी ने खुद को छिपा रखा है और अपनी बेटी को पकड़ रखा है। इस तस्वीर पर यूज़र्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है लेकिन कुछ लोगों ने पॉजिटिव कमेन्ट्स करके उनका बचाव भी किया है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी इस समय एमटीवी के रिऐलिटी शो ‘स्पलिट्सविला’ की शूटिंग करने के साथ ही एक तमिल फिल्म ‘वीरमहादेवी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। तमिल फिल्म में वह लीड रोल में हैं। इस फिल्म का पोस्टर सनी पहले ही शेयर कर चुकी हैं जिसमें वह योद्धा के किरदार में दिख रहीं हैं।

 

Related Articles