मुश्किल में सनी लियोन के गाने ‘मधुबन में राधिका’, मथुरा के पुजारियों ने की बैन की मांग

मथुरा: एक्ट्रेस सनी लियोन का लेटेस्ट गाना ‘मधुबन में राधिका’ यूट्यूब पर आने के तुरंत बाद यह विवादों से घिर गया है। इससे पहले नेटिज़न्स ने गाने पर अपनी नाराजगी साझा की थी और अब मथुरा के पुजारियों ने गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। कनिका कपूर द्वारा गाया गया, यह गीत 22 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था। यह दिलीप कुमार और मीना कुमारी की फिल्म कोहिनूर के मोहम्मद रफ़ी के गाने ‘मधुबन में राधिका नचे’ का रिप्राइज़ वर्जन है। मूल गीत 1960 में जारी किया गया था और आज तक एक लोकप्रिय हिट रहा है। सनी लियोन के गाने के संस्करण में जोश है, लेकिन वे इससे बहुत खुश नहीं हैं।

संत नवल गिरि महाराज ने की कार्रवाई की मांग

वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने इस मामले में सनी लियोन के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग भी की है, साथ ही उन्होंने मधुबन गाने पर जल्द से जल्द बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने दावा किया कि अगर सरकार उनकी दोनों मांगों को नहीं मानती है तो वे मदद के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे।

उन्होंने आगे कहा है कि सनी लियोन ने ‘मधुबन में राधिका’ गाने पर अश्लील डांस कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने तो यहां तक ​​कह दिया कि अगर सनी लियोन गाने से अपने सीन नहीं हटाती हैं और माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें देश में नहीं रहने दिया जाएगा।

सनी लियोन का नया पार्टी नंबर कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। इससे पहले कनिका कपूर ने सनी लियोन के लिए बेबी डॉल गाना गाया था। दोनों ने गाने पर धमाल मचाया और पार्टी नंबर सुपरहिट रहा। इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और गाने के बोल मनोज यादव ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आगरा में सांता क्लॉज का पुतला दहन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles