सनी लियोनी की बायोपिक पर विवाद शुरू, ‘कौर’ को लेकर ये बोले सिख लोग

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोनी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं । इन दिनों सनी लियोनी अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। सनी लिओनी की इस फिल्म में उनके जीवन के उन पहलुओं को दर्शक जान पाएंगे जिसे कोई भी नहीं जानता।

सनी की बायोपिक वेब सीरीज के ट्रेलर के रिलीज के बाद अब इस पर विवाद शुरू होता नजर आ रहा है । बता दे सनी अपनी बायोपिक में खुद ही एक्टिंग करती नजर आएंगी। दरअसल एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम पर आपत्ति जताई है । फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर दिलजीत सिंह ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है ।

वेब सीरीज का नाम करनजीत कौर रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है । उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए ।” हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं।

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा । इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं । इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं । ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए । वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं ।

Related Articles