इस साउथ अभिनेता के साथ सनी लियोनी की तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने की खिंचाई !

0

बॉलीवुड की लैला सनी लियॉन सबके दिलों पर राज करती है। सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है। सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई। लेकिन इन दिनों सनी अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। वो अब तीन बच्चों की मां है। इस साल भले ही सनी की कोई बड़ी फिल्म रिलीज ना हुई हो। लेकिन उनकी पोपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आ रही है। जल्द ही सनी साउथ सिनेमा में नजर आने वाली हैं। दरअसल सनी जल्द ही साउथ स्टार ममूटी के साथ एक साउथ फिल्म में दिखने वाली है। सनी फिल्‍म ‘मधुर राजा’ में ममूटी के साथ दिखेंगी।

इस फिल्म में हाल ही में सनी ने एक गाना शूट किया है। इस गाने की शूटिंग के दौरान से एक पिक्चर वायरल हो रही है. पिक्चर में सनी ममूटी के साथ बैठी नजर आ रही है। लेकिन जैसे ही ये पिक्चर आई लोगों ने इस पर निशाना साध दिया और ट्रोलिंग शुरू कर दी। पिक्चर को शेयर करने के साथ लिखा गया कि, इक्‍का के साथ अक्‍का।’ इसका मतलब है ‘भाई के साथ बहन’।

बस फिर क्या लोगों ने जमकर इस पर मजे लिए। बता दें, फिल्म मधुर राजा मलयालम फिल्‍म ‘पोकिरी राजा’ की सीक्‍वल है।फिल्म में सनी लियॉन और ममूटी के अलावा सुकुमराना, अतुल कुलकर्णी, पृथ्वीराज और शमा कासीम जैसे स्टार्स नजर आएंगे। वहीं सनी की बात करें तो वो बॉलीवुड में भी काम कर रही है। हालांकि अभी सनी के पास कोई बड़े बैनर की फिल्म नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि वो जल्द ही एक नई फिल्म में दिखेंगी। सनी इस वक्त अपनी फैमिली पर भी ध्यान दे रही है।

loading...
शेयर करें