‘करनजीत’ से सनी लियोनी बनने तक के सफ़र में ये सख्स था सनी का इकलौता राजदार

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक में सनी की जिन्दगी से जुड़े अहम राज खुले हैं। सनी की बायोपिक में सनी के बचपन से लेकर उनके पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक की कहानी है। रियल लाइफ में सनी के पोर्न स्टार बनने के बारे में उनके भाई संदीप वोहरा जानते थे। और उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी सनी के पोर्न स्टार बनने में।

खबरों के मुताबिक सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा एक मात्र ऐसा शख्स है, जिसने सनी लियोनी को एक आम लड़की से पोर्न स्टार बनते देखा है। सनी 2016 में अपने भाई संदीप की शादी में शामिल हुई थीं। संदीप एक मात्र शख्स थे, जिसे ये जानकारी थी कि सनी लियोनी अपना न्यूड फोटोशूट करा रही हैं। उन्होंने सनी के फैसले का सम्मान किया। संदीप को आगे सनी के पोर्न स्टार बनने की भी जानकारी रही। इतना ही नहीं, करणजीत को हटाकर सनी लियोनी नाम संदीप ने ही रखा था।

दरअसल, सनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं। उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था। डायरेक्टर ने कहा कि इन फ़ोटोज़ के साथ ये नाम सूट नहीं कर रहा। कोई और नाम रख लो। अब इतनी जल्दबाज़ी में क्या नाम रखा जाता। तो भाई संदीप याद आया। जिसे प्यार से ‘सनी’ बुलाते थे। और ‘करनजीत’ ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया। एक फेमस इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी के नाम पर सरनेम ‘लियोनी’ रखा गया।

बता दें कि बायोपिक में सनी लियोनी एक पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते नजर आती हैं। पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए “गट्स” चाहिए। कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है। जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं – फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते।

loading...
शेयर करें