सुपरस्टार पवन सिंह ने किया सोनू निगम की लेखनी की प्रसंशा, बोले आप है तो…

मुंबई: किसी भी फ़िल्म को सुपरहिट बनाने में हीरो हीरोइन, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर की अहम भूमिका मानी जाती है,लेकिन सच माने तो हर फिल्म की प्रचार प्रसार लेखनी के दमदार प्रस्तुति पर ही फ़िल्म हिट निर्भर रहता है,क्योकि प्रचार प्रसार के बदौलत ही देश दुनिया मे छा जाती है।

फिल्म के कहानी ,कथा,पटकथा को आधार मानकर लुक तैयार कर लेखनी करने से दर्शको पर डायरेक्ट असर पड़ता है और फ़िल्म को सुपर डुपर बना देता है।इस बात को भोजपुरी सुपर स्टार हीरो पवन सिंह भी माना है कि फ़िल्म के सुपर स्टार बनाने में लेखनी की अहम भूमिका है, जिसके माध्यम से प्रचार प्रसार करने में सभी की भूमिका के साथ साथ सोनू निगम की लेखनी प्रसंशनीय है।

सच मने तो फ़िल्म में हीरो पवन सिंह हो और लेखनी में सोनू निगम हो तो फ़िल्म को सुपर हिट होना तय मना जाता है। वैसे लेखनी में सफलता के कारण ही सोनू निगम को सरस् सलिल के तरफ से बेस्ट पीआरओ फ़िल्म पुरस्कार के आलवा कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।वही सोनू निगम का कहते है कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का स्तंभ है।जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा को बड़ी ऊंचाइयों के साथ साथ देश विदेश तक परचम लहराने में उनका बड़ा योगदान है।

Related Articles