सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती, प्रवक्ता ने बताई वजह

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादासाहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के कुछ दिनों बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुपरस्टार के प्रवक्ता ने बताया, ‘यह केवल नियमित जांच के लिए है और उन्हें अवलोकन के लिए रात भर रुकना पड़ सकता है।

रजनीकांत पिछले 45 वर्षों में भारतीय सिनेमा में उनके शानदार योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए इस सप्ताह नई दिल्ली गए थे। बुधवार को अभिनेता ने भारत के राष्ट्रपति और प्रधान मंत्री के साथ अपनी बैठकों की तस्वीरें ट्वीट की थीं। सुपरस्टार अपनी 168वीं फिल्म ‘अन्नात्थे’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो दिवाली पर स्क्रीन पर आने वाली है।

इससे पहले दिन में अभिनेता ने अपनी बेटी सौंदर्या द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ऐप पर एक वॉयस नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने पोते, वेद कृष्ण और परिवार के साथ अपनी आगामी दीपावली रिलीज़, अन्नात्थे को देखने के बारे में बात की थी।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता का पीआर देखने वाले रियाज के. अहमद ने कहा, ‘यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है। वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं।’

Related Articles