सुपरस्टार रजनीकांत की सेहत में सुधार, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

साऊथ के सुपर स्टार रजनीकांत अब स्वस्थ हो गए है, ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल में इलाज के बाद अब उनका ब्लड प्रेशर स्थिर है और वो अच्छा महसूस कर रहे है।

हैदराबाद: साऊथ के सुपर स्टार रजनीकांत अब स्वस्थ हो गए है, ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल में इलाज के बाद अब उनका ब्लड प्रेशर स्थिर है और वो अच्छा महसूस कर रहे है। रजनीकांत को बीते शुक्रवार अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब सेहत में सुधार होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने बताया कि, शुक्रवार 25 दिसंबर को हाई ब्लड प्रेशर के कारण रजनीकांत को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में उन्हें डॉक्टरों के टीम की कड़ी मेडिकल निगरानी में रखा गया था। ट्रांसप्लांट के बाद और उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज और डाइट के लिए जरूरी सलाह दी है।

ये भी पढ़ें : गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है ‘द कारगिल गर्ल’

रजनीकांत की सेहत में सुधार होने व अस्पताल से छुट्टी देते समय डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह तक आराम और कही भी आने जाने से बचने के लिए सलाह दी है। साथ ही उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से बचने से रोका है, जिससे की वो कोरोना वायरस के संपर्क में न आ सके क्योंकि इससे खतरा बढ़ सकता है। डॉक्टरों ने उन्हें शारीरिक गतिविधि बहुत कम करने और तनाव से बचने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें : ICC ने जारी की दशक की बेस्ट महिला टीम, इन भारतीय महिलाओं को मिली जगह

अस्पताल ने जानकारी देते हुए बताया है कि रजनीकांत के ब्लड प्रेशर की दवाओं में बदलाव किया जा रहा है, जिससे की उनकी सेहत सही रहे। मेडिकल टीम भी उनपर नजर बनाई हुई है। उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है साथ ही किसी भी फैंस को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई है।

 

Related Articles