अपने फैन के परिवार का मसीहा बनें सुपरस्टार राम चरण, किया ये नेक काम

किसी भी सेलेब की जिंदगी में उसके फैन सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। यह कहना भी गलत नहीं होग कि फैंस हैं तो सेलेब्स हैं। दरअसल नूर मोहम्मद नाम का शख्स साउथ के सुपरस्टार राम चरण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन का बहुत बड़ा फैन था जिसका पिछले साल 8 दिसंबर को निधन हो गया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन के निधन पर शोक भी जताया।

 

तो वहीं राम चरण और अल्लू अर्जुन ने नूर मोहम्मद के परिवार की आर्थिक मदद करने का वादा भी किया था। अब एक्टर ने अपना वादा पूरा किया और नूर मोहम्मद के परिवार से मिलकर उनकी मदद की।

राम चरण ने नूर के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 10 लाख रुपये का चेक दिया। इसके साथ ही उन्होंने इस दुख के समय में उनकी हर मुमकिन मदद करने का वादा किया।

बता दें कि नूर के निधन के दो दिन बाद यानी 10 दिसबंर 2019 को राम चरण को चेन्नई में  The People’s Entertainer Par Excellence Award से नवाजा गया जिसे उन्होंने अपने सबसे बड़े फैन नूर को समर्पित किया।

नूर, जो कि बहुत अच्छा इंसान था और पिछले करीब 12 साल से मुझे और मेरे पिता को इंस्पायर कर रहा था, जब से मैं एक्टर बना था। नूर मोहम्मद, जो कि सबसे पुराने फैंस में से एक था, उनका निधन हो गया।

नूर के निधन के बाद राम चरण ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो पोस्ट की थी और उन्हें परिवार बताया था। राम चरण ने लिखा था, ‘फैंस परिवार होते हैं। नूर जी पॉजिटिविटी से भरे हुए थे और अपने मदद करने के स्वभाव के लिए जाने जाते थे। उन्होंने युवा पीढ़ी को प्रेरित किया।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म RRR में नजर आएंगे।

Related Articles