बाल बाल बचे सुपरस्टार सलमान खान, करीबी हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना से मौत का तांडव लगातार जारी है। कई फेमस सेलिब्रिटीज अब तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है और ये नाम है बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान का।

मुंबई : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए काल बना हुआ है। कोरोना से मौत का तांडव लगातार जारी है। जिसके केहर ने न जाने कितनी ही ज़िंदगियों को तेहेस नेहेस कर दिया। इस वायरस से सेलिब्रिटीज भी अछूते नहीं हैं। कई फेमस सेलिब्रिटीज अब तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है और ये नाम है बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान का।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक सहित उनके स्टाफ के दो मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सलमान खान ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके घर के सदस्यों ने भी खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है। बताया जा रहा है कि संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि सलमान या उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें :

सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग ऐनिवर्सी की थी तैयारी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने इस बात का ध्यान रखा है कि उनके स्टाफ को बेहतरीन से बेहतरीन इलाज मिले। आपको बता दें कि उनका परिवार पिता सलीम खान और माँ सलमा खान की वेडिंग ऐनिवर्सी की तैयारी भी कर रहा था लेकिन इस सिचुएशन को देखकर इसके कैंसल होने की खबर आ रही है।

सलमान खान ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की है और इसी के साथ ही वो बिग बॉस-14 को भी होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है तो ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं.

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button