PNB द्वारा CSR के अंतर्गत COVId-19 के बचाव के लिए मेडिकल उपकरणों का सहयोग

लखनऊ: पंजाब नैशनल बैंक द्वारा समय-समय पर समाज के प्रति अपने दायित्वों के निर्वहन के उद्देश्य से वर्ष भर विभिन्न सीएसआर (कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व) गतिविधियां आयोजित की जाती हैं। इसी क्रम में, आज पंजाब नैशनल बैंक द्वारा संजय गांधी मैमोरियल अस्पताल, मंगोलपुरी, दिल्ली को लगभग रुपए 10.00 लाख की राशि के 18 कार्डिएक मॉनिटर भेंट किए गए।

इस अवसर पर बैंक की ओर से अंचल कार्यालय, दिल्ली के अंचल प्रमुख बिनोद कुमार, मण्डल कार्यालय उत्तरी दिल्ली के मण्डल प्रमुख दीपक शर्मा, उप मण्डल प्रमुख अनिल आहलुवालिया तथा अनिल गुप्ता, अग्रणी जिला कार्यालय (उत्तर-पश्चिम), दिल्ली भी उपस्थित रहे। साथ में अमित कुमार, अतिरिक्त जिला मैजिस्ट्रेट (उत्तर-पश्चिम) तथा आर.के.एस. के सदस्य सचिव डॉ. प्रेम सिंह नैय्यर, चिकित्सा अधीक्षक, संजय गांधी मैमोरियल अस्पताल, दिल्ली भी इस समारोह में उपस्थित थे।

इस अवसर पर अमित कुमार, एडीएम ने अपने संबोधन में पंजाब नैशनल बैंक द्वारा समाज के प्रति निभाए जा रहे दायित्वों की प्रशंसा की तथा भविष्य में भी इस प्रकार का सहयोग प्राप्त होते रहने की आशा व्यक्त की। बिनोद कुमार, मुख्य महाप्रबंधक, पंजाब नैशनल बैंक, अंचल कार्यालय।

दिल्ली ने बैंक की समाज के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी को हराने के लिए यह आवश्यक है कि सरकार के साथ-साथ बैंक तथा अन्य कारोबारी संस्थाएं एवं सामाजिक संगठन भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं और वसुदैव कुटुंबकम की भारतीय संस्कृति का निर्वहन करें।

Related Articles