Supreme Court का बड़ा आदेश, 2 हफ्ते में यूपी शिफ्ट हो Mukhtar Ansari

यूपी सरकार द्वारा उन्हें यूपी लाने की लगातार कोशिश सफल साबित हो रही है। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सर्कार को आदेश दिया है कि गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को दो सप्ताह के अंदर उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया जाए। 

नई दिल्ली: पूर्वांचल के बाहुबली और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी ( MLA Mukhtar Ansari ) इस वक़्त पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है और मुख्तार को लेकर पिछले कई महीनो से उत्तर प्रदेश ( UP Government  ) सरकार और पंजाब सरकार ( Punjab  Government ) के बीच तनातनी चल रही थी। लेकिन अब उत्तर प्रदेश सरकार की इस मामले में जीत हुई है।

आपको बतादें कि मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) को लेकर सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) ने उत्तर प्रदेश सरकार के पक्ष में बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने अंसारी को दो सप्ताह के भीतर उत्तर प्रदेश स्थानांतरित करने का आदेश दिया है। बाहुबली मुख्तार अंसारी इस वक़्त पंजाब की जेल में बंद है। और यूपी सरकार द्वारा उन्हें यूपी लाने की लगातार कोशिश सफल साबित हो रही है। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार को आदेश दिया है कि गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को दो सप्ताह के अंदर उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया जाए।

इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) में काफी समय से सुनवाई चल रही थी। और अब कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए यह भी कहा कि मुख्तार यूपी की किस जेल में रहेगा, यह प्रयागराज MP MLA कोर्ट ( Prayagraj MP MLA Court ) तय करेगी। अब इस आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा या फिर नैनी जेल में शिफ्ट किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़े: COVID-19 Hospital Fire: अस्पताल में आग लगने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत, BMC ने दिए जांच के निर्देश

Related Articles