लॉकडाउन के बाद सुरभि का पहला शूट, घर के खाने से काढ़ा तक लेकर गईं साथ

मुंबई: टीवी की जानी मानी अदाकारा सुरभि चांदना ने लॉकडाउन के बाद हुए अपने पहले फोटोशूट के बारे में बताया. उन्होंने कहा- मैं तो 3 महीने से घर पर ही थी और मेरे पापा मुझे कहीं नहीं जाने देते थे. वहीं इतने महीनों के बाद घर से बाहर जाना वो भी शूट के लिए इतना आसान नहीं था. इसके साथ ही मुझे सबसे ज्यादा टेंशन थी मेरे घरवालों की. क्योंकि मैं नहीं चाहती मेरी वजह से उन्हें कोई प्रॉब्लम हो. परन्तु   काम तो रुक नहीं सकता, इसलिए मैं सेफ्टी के साथ घर से बाहर निकली.वहीं आगे सुरभि ने कहा- मैं इतने दिनों बाद शूट पर जाना बहुत एक्साइटेड था.

परन्तु  साथ में डर भी लग रहा था, बात करें मेकअप की तो एक बार मेकअप करने के बाद हम मास्क कैसे पहन सकते हैं. वहीं मैं बार बार अपना हाथ सैनिटाइज कर रही थी. सेटिंग दादा ने भी सब कुछ सैनिटाइज किया परन्तु  वो एक डर जो दिल में बैठ गया है वो नहीं जाने वाला. क्योंकि हमें नहीं पता कब कहां से कोरोना हम तक पहुंच जाए| इसके साथ ही सुरभि ने बताया- मेरा ये प्रिंट का फोटोशूट था जो सिर्फ 4 से 5 घंटे का था परन्तु  जो डेली सोप हैं जो 8 से 9 घंटा शूट करेंगे. वो कैसे कर पाएंगे मुझे नहीं पता. क्योंकि ये इतना आसान नहीं है. मेकअप से लेकर सैनिटाइज करने तक सब मुश्किल है.

वहीं इतना ही नहीं एक्टर्स के लिए हर वक्त सेट पर मास्क लगाना और ग्लव्स पहनना मुश्किल होगा. वैसे फोटोशूट की बात करूं तो वहां इतने लोग भी नहीं होते परन्तु  सेट पर शूटिंग के वक्त बहुत से लोग होते हैं.इसके साथ ही सुरभि ने पूरी तैयारी की थी शूट पर जाने से पहले, काढ़ा से लेकर घर का खाना और गरम पानी भी सुरभि शूट पर अपने साथ लेकर गई थीं. वहीं वैसे सुरभि का नाम नागिन 5 के लिए सामने आ रहा है . इसके साथ ही सपर हमने जब सुरभि से पूछा तो उन्होंने कहा- इसपर मुझे फिलहाल कुछ भी नहीं बोलना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सुरभि का न्यू नार्मल में फोटोशूट का एक्सपीरियंस तो काफी अच्छा था.

Related Articles

Back to top button