सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज किया हैरेसमेंट का केस, फेक न्यूज से हैं परेशान

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हैररेसमेंट का केस दर्ज किया है. सूरज का आरोप है कि कुछ मीडिया संस्थान उन्हें और दिशा सालियान को लेकर गलत खबरें चला रहे हैं जिसका कोई सबूत नहीं है. इसके चलते उनकी निजी जिंदगी में उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. इस बात से तंग आकर सूरज ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ दिशा की मौत के बाद से ही सूरज को तंग किया जा रहा है. मीडिया में कई चैनल और अन्य संस्थानों ने उन्हें और दिशा को लेकर झूठी खबरें चलाई हैं ये खबरें सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भी चलाई गई हैं. इसी के साथ कुछ लोगों ने फेसबुक पर भी उन्हें लेकर झूठी कहानियां बनाकर वायरल की हैं. सूरज चाहते हैं कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए क्योंकि इसके चलते उन्हें मानसिक रूप से परेशां होना पड़ा है. सूरज ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ ही दिनों बाद इस मामले में सूरज का नाम घसीटते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर सूरज को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लोगों ने आरोप लगाया कि दिशा सालियान की मौत के पीछे भी सूरज का हाथ है. इन सभी आरोपों को सूरज शुरू से खारिज करते आए हैं.

Related Articles