अब भाजपा विधायक ने अपने ही मंत्री को बताया राजनीति का सौदागर

लखनऊ। अक्सर विवदित बयानों को देकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर एक नेता के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिसके विवाद हो सकता है। इस बार उनका निशाना बने हैं उनकी ही सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर।

विधायक सुरेंद्र सिंह

विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर राजनीति का सौदागर है। उन्हें सिर्फ राजनीति में सौदा करना आता है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजभर जो शराब के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं वो भी एक राजनीति का ही हिस्सा है। उन्होंने ये भी आरोप लगाये कि उनका मकसद अपने बेटे-बहू को सांसद बनाना है। अगर हिम्मत हो तो वो घोषणा करे कि मेरे जीते जी मुझको छोड़कर कोई राजनीति नहीं करेगा।

इसके साथ ही कर्नाटका की राजनीति पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस व जेडीएस दोनों भ्रष्टाचारियों का अड्डा हैं। इस घटना ने साबित कर दिया कि चोर कभी भी मिल सकते हैं। सिंह ने बंगाल के बारे में भी अपनी राय रखते हुए कहा कि जिस दिन हमारी मानसिकता की सरकार बंगाल की धरती पर कमान संभालेगी, उसी दिन सभी बांग्लादेशी मुसलमानों को हम लोग बार्डर से बाहर करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले पहले भी सुरेंद्र सिंह कई बार आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। उन्होंने उन्नाव गैंगरेप आरोपी कुलदीप सिंह सेंगारे के फेवर में बोलते हुए कहा था कि उन्हें यकीं है कि वो ऐसा कुछ नहीं कर सकते। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि तीन बच्चों की मां के साथ कोई रेप नहीं कर सकता।

इतना ही नहीं उन्होंने तो पीएम मोदी भगवान का अवतार बताया था साथ ही राहुल गांधी, मुलायम और मायावती-अखिलेश को कौरव कहा था।

Related Articles