राजनाथ सिंह ने पाक में पकड़े गए सैनिक के घरवालों से की बात

0

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने #UriAttack में शहीद हुए 19 जवानों की शहादत का बदला ले लिया है। भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर आतंकियों को मार गिराया। इस #SurgicalStrike के दौरान पाकिस्तानी सेना को उलझाने के लिए उरी में एलओसी से सटे इलाके में भारतीय सेना हैवी मोर्टार फायरिंग कर रही थी। वहीं गलती से एक भारतीय जवान एलओसी पार करके पाकिस्तान में पहुंच गया।

#SurgicalStrike

#SurgicalStrike के दौरान गलती से पहुंचा पाकिस्तान

#SurgicalStrike के दौरान एलओसी पर तैनात चंदू बाबूलाल चौहान नाम का ये जवान गलती से पाकिस्तान पहुंच गया जिसके बाद पाकिस्तानी सेना ने उसे पकड़ लिया इस खबर को सुनकर उसकी दादी की मृत्यु हो गई है।

राजनाथ सिंह ने उनके घर वालों से की बात

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने चंदू बाबूलाल चौहान की दादी के निधन की खबर सुनने के बाद चौहान के परिवार के सदस्यों को फोन किया। चंदू बाबूलाल चौहान महाराष्ट्र के धुले से हैं।

सूत्रों ने बताया कि चंदू की दादी ने जब यह खबर सुनी कि चंदू को पाकिस्तानी सेना ने पकड़ लिया है, तो उन्हें सदमा लग गया और उनकी मौत हो गई। सिंह ने चंदू के परिजनों को यह आश्वासन दिया कि सरकार चंदू को सुरक्षित स्वदेश वापस लाने का भरसक प्रयास कर रही है।

भारतीय सेना के सूत्रों ने बताया था कि 37 आरआर से एक सैनिक गलती से नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ चला गया। पाकिस्तान को डीजीएमओ द्वारा हाटलाइन पर सूचित किया गया है। भारत सरकार उस सैनिक को वापस लेन की कोशिश कर रही है।

loading...
शेयर करें