पाक बॉर्डर पर हलचल तेज, भारतीय सेना सतर्क

0

नई दिल्ली। #UriAttack के बाद भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर #SurgicalStrike किया। इस दौरान सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया। सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान बौखला गया है। इन दिनों पाकिस्तान बॉर्डर पर हलचल तेज़ हो गई है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सीमा पर पाक रेंजर्स के साथ सेना के जवानों को भी तैनात कर रहा है।

ये भी पढ़ें – …इसलिए मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत नहीं करेगी पेश!

#SurgicalStrike

#SurgicalStrike के बाद घुसपैठ की कोशिश तेज

#SurgicalStrike के बाद पाक सीमा से घुसपैठ की कोशिश तेज हो सकती है। जिसे देखते हुए भारतीय सेना पूरी तरह से सतर्क है। खुफिया एजेंसियों ने सीमा पार हो रही हलचल की रिपोर्ट सरकार को दी है। इसमें बताया गया है कि पाकिस्तानी सेना की पाक रेंजर्स के साथ सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां देखी गई हैं।

ये भी पढ़ें – आतंकी हमले को देखते हुए उत्तराखंड में 30 दिनों तक अलर्ट जारी

पाकिस्तानी सेना के जमावड़े को देखकर बीएसएफ पूरी तरह से सतर्क है। साथ ही सेना को भी ऐसी लोकेशन पर रखने को कहा गया है जहां से जरूरी होने पर तुरंत जवाबी कार्रवाई की जा सके।

पाकिस्तानी सैनिकों की देखी हलचल

गंगानगर से सटी सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों की हलचल देखी गई है। इसके अलावा जैसलमेर और बाड़मेर सीमा पर भी पाक रेंजर्स के साथ पाकिस्तानी सैनिकों को देखा गया है। सूत्रों ने कहा कि सैनिकों की लगातार आवाजाही से साफ संकेत है कि सीमा पर पाकिस्तान संदिग्ध गतिविधियों में लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें – दादरी कांड के आरोपी रवि की मौत, जेल प्रशासन पर उठ रहे सवाल

पाकिस्तान दबाव बढ़ाने की कोशिश में लगा

सीमा सुरक्षा बल के पूर्व एडीजी पी के मिश्र ने कहा कि पाक रेंजर्स के साथ पाकिस्तानी सेनाओं का जमावड़ा होने की खबर अनायास नहीं है। पाकिस्तान लगातार सीमा पर दबाव बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि उरी में आतंकियों ने हमला किया। जिसके बाद भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया। इस दौरान सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया। वहीं आतंकियों ने बारामूला के स्थित सेना कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया।

 

loading...
शेयर करें