सुरजेवाला ने चौटाला पर लगाया विश्वासघात का आरोप, सरकारी नौकरियों में हेराफेरी

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बोला ‘दुष्यंत चौटाला ने किसानों के साथ विश्वासघात किया है’

नई दिल्ली: कांग्रेस ने कहा है कि हरियाणा के उप मुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला ने किसानों के साथ विश्वासघात किया है और उन्हें जनहित में राज्य सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए।

रणदीप सुरजेवाला का बयान

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जारी एक बयान में कहा कि चौटाला किसानों की समस्याओं को गंभीरता से लेने की बजाय राजनीति कर रहे है और भाजपा नेताओं की खुशामद में लगे हैं। उन्हें जनता के साथ विश्वासघात करने की बजाय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली सरकार से तत्काल समर्थन वापस लेना चाहिए।

त्यागपत्र देकर समर्थन

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि जजपा नेता को भाजपा नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से बातचीत करने का ढोंग तथा फोटो खिंचवाने की बजाय अपने पद से त्यागपत्र देकर राज्य सरकार से समर्थन वापिस लेना चाहिए।

सत्ता की मलाई

प्रवक्ता ने कहा “दुष्यंत के पास सत्ता की मलाई में हिस्सेदारी के लिए भाजपा नेताओं से नगर परिषद और नगर पालिकाओं के चुनावी गठबंधन और राजनीतिक सौदेबाजी करने के लिए समय है लेकिन किसान आंदोलनकारियों से बात करने की फुर्सत नहीं है और यह उनकी प्राथमिकताओं को दर्शाता है।”

सरकारी नौकरियों में हेराफेरी

प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा की जनता को भलीभांति याद है कि राज्य विधानसभा चुनाव से पहले जजपा और चौटाला किस प्रकार से भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार, सरकारी नौकरियों में हेराफेरी और किसानों की परेशानियों की बात करते थे लेकिन विधानसभा चुनावों में जजपा और चौटाला ने भाजपा को मदद करने के लिए अपने प्रत्याशी उतारे और उसे जीतने में मदद की।

यह भी पढ़ेआम लोगो, किसानों, आदिवासियों का सशक्तिकरण छत्तीसगढ़ मॉडल की विशेषता-भूपेश

यह भी पढ़े: Central Vista Project पर सांसद ने उठाए सवाल, कहा ‘झूठी शान पर करोड़ों फूंके’

Related Articles

Back to top button