सुरजेवाला ने कहा, ‘आप इतिहास के सबसे क्रूर प्रधानमंत्री साबित हुए हैं’

कांग्रेस नेता मोदी पर सीधा हमला किया और कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार को उत्पीड़न करने में आनंद आता है। उन्होंने लिखा “सूट-बूट वाले फकीर की आँखें कब खुलेंगी।

नई दिल्ली: कभी किसानों को लेकर तो कभी किसी अन्य मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के साथ अन्याय करने के साथ ही अब आढ़तियों का उत्पीड़न करने पर उतर आए हैं और उनकी सरकार ने पंजाब के बाद अब हरियाणा के आढ़तियों को भी आयकर नोटिस भेजकर डराना शुरू कर दिया है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सरकार का काम नोटिस देना नहीं है बल्कि जनता को न्याय देना होता है। लेकिन मोदी सरकार न्याय देने की बजाय नोटिस भेजकर आढ़तियों को डराने धमकाने का काम कर रही है। उनको समझ लेना चाहिए कि आढ़ती इस तरह के नोटिस से डरने वाले नहीं हैं। किसान भी किसी धमकी से डरता नहीं है लेकिन मोदी को यह भी समझना चाहिए कि यह उत्पीडन उन्हें बहुत महंगा पड़ेगा।

कांग्रेस नेता मोदी पर सीधा हमला किया और कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार को उत्पीड़न करने में आनंद आता है। उन्होंने लिखा “सूट-बूट वाले फकीर की आँखें कब खुलेंगी। मोदी जी, आप इतिहास के सबसे क्रूर प्रधानमंत्री साबित हुए हैं। आपकी सरकार के हाथ अन्नदाताओं के खून से सने हैं। जरा भी नैतिकता बची है तो तीनों काले क़ानून वापस लीजिए।

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री और उनकी सरकार के मंत्री भारत की खाद्य सुरक्षा के लिए खतरा बन गये हैं। किसान जो आंदोलन कर रहे हैं वह मोदी द्वारा बनाई गई छवि का परिणाम है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन से इतने हजार करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

Related Articles