सुरजेवाला ( Surjewala ) का आरोप, ‘PM मोदी को किसान ही नहीं, आम लोगों की भी फिक्र नहीं’

नई दिल्ली: कांग्रेस ( Congress ) ने प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) पर आरोप लगाया है कि वह दिल्ली की सीमा पर आंदोलन कर रहे किसानों की परेशानी को नहीं समझते हैं और उनकी पीड़ा पर मौन साधे हुए हैं इसलिए निराश होकर आंदोलनकारी किसान ( Farmers ) ट्रैक्टर रैली निकालने को मजबूर हो रहे हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ( Randeep Surjewala ) ने पत्रकारों के सवालों पर कहा कि पीएम मोदी किसानों के साथ निर्मम और निर्दयी व्यवहार कर रहे हैं। वह उनकी पीड़ा को नहीं समझ पा रहे हैं, इसीलिए उनके बारे में कुछ भी विचार करने और बोलने को तैयार नहीं है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि दिल्ली की सीमा पर कड़कड़ाती ठंड में आंदोलन कर रहे किसान बहुत परेशान हैं। वे कड़ी ठंड में खुले में बैठे है। अब तक 60 आंदोलनकारी किसान दम तोड़ चुके हैं लेकिन सरकार उनके बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

सुरजेवाला ने कहा कि PM मोदी को किसान ही नहीं, आम लोगों के साथ हो रहे अत्याचार की भी फिक्र नहीं है। उत्तर प्रदेश में हाथरस की घटना हुई और अब उसी तरह की दर्दनाक घटना बदायूं में हुई है लेकिन प्रधानमंत्री इन सभी प्रकरणों पर मौन साधे हुए हैं। यह सब के लिए चिंता की बात है।

यह भी पढ़ें: 73 सालों में पेट्रोल-डीजल ( Petrol and Diesel ) उच्च स्तर पर, कांग्रेस ( Congress ) ने बोला हमला

Related Articles

Back to top button