बॉलीवुड सिंगर तोची रैना के पिता सुरजीत सिंह का निधन, नहीं हो पाया अंतिम दर्शन

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर तोची रैना के पिता सुरजीत सिंह का निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार, उनके पिता बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद आज खबर आई है कि उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते तोची अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए और इस बात का उन्हें बेहद दुख भी है. अपने पिता के निधन की खबर को सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तोची रैना ने फेसबुक पर अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो पोस्ट किया और लिखा, “भगवान आपकी आत्मा को शांति दें पापा जी आपको बहुत Miss कर रहा हुं माँ बाप का कर्ज कोई नहीं उतार सकता आज बहुत दुख है मुझे कि आपके पास मैं नहीं हुं करोना मे सब फसे हैं क्या बोलूं शब्द नहीं हैं मेरे पास नाहीं अलफ़ाज़ है मिस यू पापा जी.”

पिता सुरजीत सिंह के निधन से उनके परिवार में शोक के बादल छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर ये दुखद खबर मिलने के बाद फैंस श्रद्धांजलि देते हुए उनके प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि तोची रैना हिट सॉन्ग ‘कबीरा’ के लिए काफी मशहूर हैं. इसके अलावा ‘इकतारा’, ‘साइबो’ और ‘गुड़ नाल इश्क’ जैसे हिट गानों को भी उन्होंने अपनी आवाज दी है. तोची संगीत से जुड़े परिवार से आते हैं. उनके पिता भी हारमोनियम बजाया करते थे और उनकी दादी सितार वादक थीं.

Related Articles