‘सूरमा’ का नया गाना रिलीज़, दिखी तापसी-दिलजीत की बेहद रोमांटिक कैमिस्ट्री

मुंबई। हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक ‘सूरमा’ के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गीत ‘गुड मैन दी लालटेन’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं।

‘गुड मैन दी लालटेन’ में संदीप सिंह का परिवार उनकी अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद घर वापसी पर उनका स्वागत करता है। अनुभवी लेखक गुलजार ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे है, तो वहीं सुखविंदर सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को शंकर अहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा संगीत दिया गया है।


मुख्य भूमिका में नजर आने वाले दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनगाथा पर आधारित है। हॉकी के फेमस खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सूरमा’ 13 जुलाई, 2018 को देशभर में रिलीज होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

दिलजीत ने इस फिल्म के लिए उन्होने काफी मेहनत भी की है और तैयारी काफी समय से कर रहे है। संदीप सिंह की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी तब की है, जब उनको विश्व कप मैच के लिए जर्मनी जाना था तो शताब्दी ट्रेन में दुर्घटनावश उनको गोली लग गई थी। इसके बाद वो व्हीलचेयर पर आ गए थे पर उन्होने हार नहीं मानी और मेहनत की। ना सिर्फ वो ठीक हुए बल्कि इंटरनेशनल टीम में अपनी जगह भी बनाई थी।

Related Articles