आकाश और श्‍लोका की सगाई में इन सितारों को साथ देख हैरान रह गए सभी

0

मुंबई। हाल ही में देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने यहां श्लोका मेहता के साथ सगाई कर ली। इस सगाई समारोह में राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए। यहां एंटिलिया में शनिवार को हुए सगाई समारोह में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं। इसी के साथ एक और जोड़ी ने जब एंट्री ली तो सब हैरान रह गए। यह कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी थे।

कहा जा रहा है इस पार्टी में दोनों की एकसाथ एंट्री ने लोगों को हैरान कर दिया। साथ ही कहा जा रहा है दोनों बहुत खुश और खूबसूरत भी लग रहे थे, और दोनों की कैमेस्ट्री भी कुछ खास ही बात बयां कर रही थी। समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी नेटवर्क के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

सगाई समारोह में शामिल राजनेताओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और उनके पार्टी सहयोगी प्रफुल्ल पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद प्रिया दत्त और पृथ्वीराज चव्हाण रहे।

अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू सिंह कपूर और फिल्म निमार्ता व मित्र अयान मुखर्जी के साथ स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश किया। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सारा तेंदुलकर, रेखा, सारा अली खान और रानी मुखर्जी पारंपरिक परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

loading...
शेयर करें