सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुई चौकाने वाली गिरफ्तारी, दोस्त गिरफ्तार

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की Mysterious हत्या के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने सुशांत करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. बता दें की ख़बरों के मुताबिक सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के मामले में सिद्धार्थ पिठानी पर आरोप लगे हैं. NCB ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद में गिरफ्तार किया है और उन्हें मुंबई लाया जा रहा है. सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था. इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था.

बताया जाता है कि सुशांत के मृतक शरीर को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था. बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित सुसाइड कर ली थी. मुंबई स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था. सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे.

सुशांत की मौत के मामले में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया. NCB इस मामले की जांच में लगी है. इसमें अभिनेत्री और सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती, रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आए थे. सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे. अब NCB ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है. सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है. सिद्धार्थ पिठानी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं.

अभी हालि में सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी फोटो को शेयर किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है था ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’ लेकिन सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिल्कुल भी खुश नहीं हुए थे. कुछ लोगों ने लिखा है कि दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेQरा नंबर जल्द आएगा.

ये भी पढ़ें : गुड्डडू भईया के ‘पापा’ की हो गई है ऐसी हालत, वकालत छोड़… खोमचा लगाकर रामलड्डू बेचते आए नज़र

Related Articles