सुशांत केस: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से पूछताछ

मुंबई: दो दिन पहले खबर आई थी कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा गया है. वहीं अब खबर है कि अपूर्व मेहता अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं. इस पूछताछ में कई जरूरी तथ्य सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है. क्योंकि सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर पर सवाल उठाए जा रहे थे.

अब कुछ ही देर पहले अपूर्व पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. जहां अंबोली पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अपूर्व मेहता फ़िल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी ले कर अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि बीते दिन दोपहर में निर्माता निर्देशक महेश भट्ट भी अपने बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी और सुशांत की मुलाकातों को लेकर जरूरी जानकारी पुलिस को दी थी.

रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया को बताया, “एक या दो दिन में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा. सीआरपीसी के तहत कंगना रनौत को भी तलब किया गया है. जिस किसी की भी जरूरत पड़ेगी, उसे बुलाया जाएगा.”

Related Articles