‘केदारनाथ’ के दौरान सुशांत-सारा के ब्रेकअप का कारण, सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा

मुंबई: फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है. सुशांत के आत्महत्या के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड निशाने पर है वहीं दूसरी तरफ ये देखा जा सकता है की लगातार फ़िल्मी सितारें अलग अलग तरीकों से उस दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं. एक्ट्रेस सारा अली ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे.

इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आया. इन दोनों एक्टर्स को लोगों ने बड़े परदे पर खूब सराहा. फिर उसके बाद ये अफवाह उड़ने लगी की दोनों में कुछ चल रहा है. नजदीकियां बढ़ रही हैं. हालांकि इस मामले में दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा.

अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं तो उनके दोस्त सैमुअल हाओकिप ने इस बात की पुष्टि की है कि सारा और सुशांत प्यार में थे लेकिन 2019 में रिलीज सुशांत कि फिल्म सोनचिड़िया के फ्लॉप के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया. दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे. मैं ये सोचकर हैरान हूं क्या सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के सिर्फ फ्लॉप होने से मूवी मीफिया के दबाव में उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया?

इसी वीडियो में सारा ये कहती हुई नज़र आ रही हैं कि ‘कई बार ऐसा था कि मैं थोड़ा डरी हुई थी और नर्वस थी लेकिन वो हमेशा मेरे साथ खड़े थे. जब भी मैं हिंदी में कुछ गड़बड़ बोलती सुशांत मुझे सिखाते थे. सुशांत मुझसे कहते थे कि मेरे से जब भी बात करना हिंदी में बात करना तो जो भी मैंने टूटी फूटी हिंदी सीखी इन्होंने ही सिखाई। इंशाल्लाह थोड़ी बहुत एक्टिंग भी सीख ली’. आपको बता दें, जब से सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा है लोगों ने नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ कर दी है.

Related Articles