सुशांत सिंह राजपूत के जाने से अधूरी रह गई उनकी ये फिल्में, लिस्ट है काफी लम्बी

मुंबई: रविवार, 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता ने अपने मुंबई आवास में आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले में जांच कर रही है। टेलीविजन और फिल्मों का लोकप्रिय चेहरा रहे सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में अभी चार से पांच फिल्में थीं, जिन फिल्मों पर वो काम करने वाले थे। लेकिन अब ये फिल्में अधूरी ही रह गई। सुशांत की जिंदगी के साथ ही खत्म हुआ उनका सफर, उनके सपने।

 

 

 

टेलीविजन के सुपरस्टार सुशांत ने जब फिल्मों में एंट्री ली थी, तो डेब्यू के साथ ही उन्हें आने वाले समय का सुपरस्टार घोषित कर दिया गया था। फिल्म धोनी के साथ उन्होंने 100 करोड़ी क्लब में भी अपनी जगह बना ली थी। लेकिन इन सबके बीच सुशांत के कई प्रोजेक्ट्स ऐसे रहे, जो लंबे समय तक पाइरलाइन में ही रह गए। 2019 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने बताया था कि केदारनाथ के बाद, फिलहाल उनके पास 12 फिल्मों के ऑफर हैं।

राइफलमैन

सुशांत सिंह राजपूत फिल्म राइफलमैन में काम करने वाले थे. उन्होंने पिछले साल 15 जनवरी को सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ऐलान किया था. ये फिल्म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित थी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत महावीर चक्र विजेता जसवंत सिंह का किरदार निभाने वाले थे.

इमरजेंस

सुशांत सिंह राजपूत, आनंद गांधी की फिल्म इमरजेंस में भी नजर आने वाले थे. एक्टर को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था. वैसे सुशांत से पहले इस फिल्म में इरफान खान को कास्ट किया गया था. लेकिन बाद में जब इरफान का निधन हो गया, तब ये फिल्म सुशांत की झोली में आई थी. लेकिन अब जब सुशांत भी हमारे बीच नही हैं, ऐसे में फिल्म पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म भी एक महामारी के ऊपर ही बनाई जा रही है.

12 एपिसोड सीरीज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा कुछ नया ट्राई करने की कोशिश में रहते थे. एक्टर ने हमेशा लीक से हटकर काम किया था. ऐसे में एक्टर ने साल 2018 में इनसेइ वेंचर्स के साथ हाथ मिलाया था. वो इनसेइ वेंचर्स के फाउंडर के साथ मिलकर 12 एपिसोड की एक स्पेशल सीरीज बनाने जा रहे थे. सुशांत इस सीरीज में एपीजे अब्दुल कलाम से लेकर चाणक्य तक कई रोल निभाने वाले थे.

पानी

खबरें ऐसी भी आई थीं कि शेखर कपूर अपनी फिल्म पानी के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट कर रहे थे. फिल्म को लेकर काफी काम किया जा चुका था. सुशांत का नाम भी फाइनल माना जा रहा था. लेकिन अंत में कुछ कारणों की वजह से यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को रोक दिया और ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई.

दिल बेचारा

दिल बेचारा एक ऐसी फिल्म है जो बनकर तैयार भी है और बड़े पर्दे पर रिलीज भी होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म की किस्मत पलटी कोरोना वायरस ने क्योंकि लॉकडाउन की वजह से ये फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई. अब मुकेश छाबड़ा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं.

Related Articles