शाहरुख की राह चले सुशांत सिंह राजपूत इन फिल्मों से बने सुपरस्टार

सुशांत सिंह राजपूत को आज सुपरस्टार माना जाता है वह अपने मन मुताबिक स्क्रिप्ट का चयन करते हैं। सुशांत की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं और आज के समय में वह ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म चला लेते हैं।

टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने भी टीवी और फिल्मों में छोटे किरदार निभाकर ही अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तीन अलग-अलग सोच और रूचि रखने वाले लड़के थे जिनकी जिंदगी को आधार बनाकर फिल्म को बनाया गया था। इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू के लिए नामित किया गया।
सुशांत ने तो वैसे कई फिल्में की लेकिन उन्हें सुपरस्टार बनाने वाली फिल्म बनी एमएस धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’। धोनी की बायोपिक में जिस तरह की सुशांत ने काम किया उस काम ने उन्हें सिनेमा में एक अलग लेवल का एक्टर बनाया। इस फिल्म ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया। फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत ने मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी थी। फिल्म के ग्राफिक्स की वजह से फिल्म को अलोचना छेलनी पड़ी थी।
पिछले साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म छिछोरे को में 90 के दशक के कॉ़लोज के दोस्तो की कहानी को दिखाया गया था। जिन्हें कॉलेज में लोग लूजर करते थे लेकिन अलस में वह क्या थे उसे फिल्म में दिखाया गया हैं। फिल्म में सुशांत ने दो किरदार निभाये थे। एक किरदार में वह कॉलेज के स्टूडेंट होते हैं और दूसरे किरदार में एक 17 साल के लड़के के पिता।

Related Articles