आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंचेगा परिवार

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर की श्रेणी में आने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया. उनके निधन से पुरे फिल्म जगत समेत चारो ओर देश में शोक की लहर है. सुशांत का घर पटना में है. एक्टर के घर पर भी सभी काफी दुखी और परेशान हैं. आस-पड़ोस और मोहल्ले के लोगों को भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है. एक्टर के पिता इस खबर से काफी स्तब्ध हैं और वे कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्टर के पिता बेटे के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई रवाना होंगे.

 

 

करीबी पार‍िवारिक सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा. परिवार के सदस्य इस बात पर विचार कर रहे हैं. बेटे सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए उनके पिता कल 11 बजे मुंबई के लिए रवाना होंगे.

 

बता दें की सुशांत के पिता अपने बेटे के अचानक चले जाने से सदमे में हैं. वे अभी किसी से बातचीत नहीं कर रहे हैं. वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं. सुशांत के घर पर आस-पड़ोस के लोग पहुंच रहे हैं. सभी इस बात से हैरान हैं. सभी लोगों के मन में यही सवाल है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. सुशांत पिछले साल मई में पटना आए थे. तब उन्होंने मोहल्ले के मंदिर में पूजा अर्चना की थी.

जैसा की हम सभी जानते है की सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री के भी चहेते बन गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड स्टार्स भी काफी दुखी हैं. शाहरुख खान, सोनू सूद से लेकर एकता कपूर और ऋचा चड्ढा तक तमाम सितारे एक्टर के निधन पर अपना शोक व्यक्त कर रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख व्यक्त किया.

Related Articles