यादगार बना सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट, ये है वजह

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी मौत से फैंस काफी दुखी हैं. इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस चल पड़ी है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सपोर्ट में पोस्ट डाल रहे हैं. इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ी तेजी से फॉलोर्स की संख्या बढ़ी है.

12 मिलियन से ज्यादा हुए फॉलोअर्स

रविवार को जिस दिन दोपहर में सुशांत को लेकर खबर आई थी उस दिन सुशांत के इंस्टा अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 9 मिलियन थी. शुक्रवार दोपहर तक फॉलोअर्स का आंकड़ा बढ़कर 12 मिलियन पार हो गया है. सुशांत ट्विटर पर पिछले कई महीनों से एक्टिव नहीं थे लेकिन इंस्टाग्राम पर वे पोस्ट किया करते थे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी मां की याद में एक पोस्ट डाला था जिसमें अपने साथ मां की तस्वीर लगाई थी.

मेमोरलाइज्ड किया गया अकाउंट

इस बीच, सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट को ‘मेमोरलाइज्ड’ कैटेगरी में डाल दिया गया है. साथ ही लिखा गया है- रिमेम्बरिंग. इस कैटेगरी का मतलब होता है कि किसी के जाने के बाद उसकी याद में इस अकाउंट को सहेज कर रखना.

 

सुशांत के साथ काम करने वाली उनकी टीम भी बॉलीवुड एक्टर को अपनी यादों में रखना चाहती है. उनकी टीम ने सुशांत के नाम पर selfmusing नाम की एक वेबसाइट लॉन्च की है जिसमें सुशांत के काम, विचार, कोट्स, स्टडी से जुड़े पोस्ट डाले जाएंगे. उनकी टीम सुशांत की यादों को उनके फैंस के बीच जिंदा रखने के लिए ऐसी कर रही है.

Related Articles