सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर के बाद अब बारी है इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की। सुशांत का यह आखिरी गाना है, जिसमें उन्होंने अपने डांस को खूब जी भर कर जिया है और अपना हुनर दिखाया है। इस गाने में उनका केवल डांस ही नहीं बल्कि उनके चेहरे पर नजर आ रहे कुछ ऐसे खूबसूरत अंदाज भी हैं जिसे फैन्स अब जिंदगी भर मिस करेंगे। मुकेश छाबड़ा निर्देशित इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को फराह खान ने कोरियॉग्राफ किया था, जो कल यानी 10 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने जा रही है। सुशांत की इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की टीजर रिलीज़ किया गया है।

सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माए गए इस गाने को लेकर डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने कहा है, ‘दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वह आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने शूट किया। इसे फराह खान ने कोरियॉग्राफ किया है। उन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना पूरा कर लिया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। फराह ने इस गाने के लिए कोई फीस नहीं ली है।’

सुशांत की इसी फिल्म से संजना सांघी ने बॉलिवुड में कदम रखा है। फराह खान ने कहा, ‘यह गाना मेरे लिए इसलिए खास है क्योंकि यह पहला मौका था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एकसाथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश से यह वादा भी किया था कि जब वह अपने डायरेक्‍शन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गाना जरूर करूंगी।’

फिल्म के ट्रेलर में सुशांत और संजना की केमिस्ट्री को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर के हर सीन में इमोशन है, जो दिल छू जाते हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की जबरदस्त ऐक्टिंग शानदार लग रही है, इसके साथ ही संजना संघी ने भी काफी शानदार तरीके से किज़ी की भूमिका निभाई है।

उन्होंने इस डांस शूटिंग को लेकर बातें करते हुए उन दिनों को याद किया जब वह रिऐलिटी शो जज कर रही थीं और सुशांत वहां गेस्ट बनकर आए थे। उन्होंने बताया कि यह पहली बार था जब किसी सिलेब्रिटी गेस्ट ने शो के कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मच अवेटेड फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

loading...
शेयर करें