सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर की हुई मौत, पुलिस ने नहीं दी किसी को भी क्लीन चिट

मुंबई: बॉलीवुड को ‘काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ छिछोरे’ जैसी फिल्में देने वाले बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत ‌सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी है. हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने दिशा के माता-पिता का बयान दर्ज कर लिया है. जबकि उनके मंगेतर का बयान दर्ज किया जाना बाकी है.

आपको बता दें की दिशा बॉलीवुड जगत की एक प्रतिभाशाली पब्लिक रिलेशन मैनेजर थीं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा रिहा चक्रवर्ती समेत कई अन्य सितारों को अपनी सेवाएं दी थीं.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों लगातार फिल्म जगत से ऐसी खबरें आ रही हैं कि लॉकडाउन के चलते रुके काम ने फिल्म जगत, टीवी जगत से जुड़कर काम करने वाले कई लोगों बेहद निराशा के दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में पहले भी अभिनय जगत जुड़े लोगों की आत्महत्याओं की खबरें आई थीं. अब सुशांत की मैनेजर की खबर आई है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का करियर उस तरह से गति नहीं पकड़ पाया था जिसकी उम्मीद की जा रही थी. वो टीवी जगत के एक बेहद लोकप्रिय चेहरे थे. उन्होंने साल 2008 से 2011 के बीच “किस देश में है मेरा दिल, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा” और सबसे मशहूर टीवी शो “पवित्र रिश्ता” में काम किया था. तब वो बेहद तेजी से उभरे थे. बॉलीवुड में आते ही उनकी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ बेहद कामयाब रहे थे. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर डिब्बा बंद हो गईं.

Related Articles