Sushant Singh Rajput की बहन Priyanka Singh पर आया कोर्ट का ये बड़ा फैसला

याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया गया है। 

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत हुए काफी वक़्त हो चुका है लेकिन उनसे जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दायर याचिका पर फैसला आया है। याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ( Bombay high court ) ने फैसला सुना दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ मामला रिया चक्रवाती ने दर्ज कराया था जिसको लेकर अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने ने अपना फैसला लिया है। राजपूत की बहन मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया गया है। वहीँ इस मामले में दूसरी बहन प्रियंका के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में अब कोर्ट से मीतू को राहत मिल गई है, लेकिन प्रियंका के खिलाफ केस अभी चलेगा। कोर्ट का यह फैसला आने के बाद रिया चक्रवती के पक्षकार ने कोर्ट के इस फैसले पर ख़ुशी ज़ाहिर की है और कहा रिया चक्रवर्ती की सच्चाई सामने आ गई और उनका अदालत से इन्साफ मांगना सफल रहा है, सत्यमेव जयते।

आपको बतादें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ने पिछले साल 7 सितम्बर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनो के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। रिया का आरोप था कि सुशांत की बहने उन्हें बिना डॉक्टर के कंसल्टेशन के सिर्फ व्हाट्सएप्प प्रेस्क्रिप्शन ( Whatsapp prescription ) के ज़रिये सुशांत को दवाएं देती थी जो उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं था। साथ ही रिया ने बहनो को सुशांत की आत्महत्या की वजह भी बताया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है।

यह भी पढ़े: लगातार जनता की जेब पर पेट्रोल और डीज़ल लगा रहा आग, जानिए अपने शहर का भाव

Related Articles

Back to top button